Home > Entertainment > Bollywood > हिंदू विरोधी और मोदी विरोधी है ट्विटर

हिंदू विरोधी और मोदी विरोधी है ट्विटर

अकाउंट सस्पेंड होने पर अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्विटर के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया। बुधवार (24 मई) को अभिजीत ने कहा कि ट्विटर राष्ट्रविरोधी, मोदी विरोधी और हिंदू विरोधी लोगों के लिए है। इतना ही नहीं अभिजीत ने उनके अकाउंट को सस्पेंड होने को राष्ट्र की आवाज को दबाने जैसा बताया।

अभिजीत ने महिलाओं के लिए कथित रूप से अभद्र टिप्पणियां की जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया। अभिजीत का अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड हुआ था। उन्होंने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की छात्रा और कार्यकर्ता शाहेला रशिद और एक अन्य महिला के बारे में कथित अभद्र टिप्पणी की थी।

अभिजीत ने कहा, ‘ट्विटर राष्ट्र विरोधी, आर्मी विरोधी, मोदी विरोधी, हिंदू विरोधी और आतंक को सपोर्ट करने वाले लोगों के लिए है। मैं कहता हूं कि वे सब के सब नक्सल हैं। उन सबको सजा मिलनी चाहिए। यह ट्विटर जिहादी है।’

अभिजीत ने आगे कहा, ‘हम लोग सिर्फ गायक नहीं हैं, हम लोग देश की आवाज हैं और देश विरोधियों के खिलाफ हमेशा बोलते रहेंगे।’ अभिजीत ने कई हिंदी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। जिसमें ‘मैं कोई ऐसा गीत गाऊं’, ‘सुनो ना’ प्रमुख हैं। माना जाता है कि अभिजीत दक्षिणपंथी विचारधारा को सपोर्ट करते हैं।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com