विराट कोहली बोले- अनुष्का शर्मा से सगाई की खबर अफवाह - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > विराट कोहली बोले- अनुष्का शर्मा से सगाई की खबर अफवाह

विराट कोहली बोले- अनुष्का शर्मा से सगाई की खबर अफवाह

virat-and-anushkaबॉलीवुड एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से सगाई की तमाम अटकलों को खारिज करते हुए विराट कोहली ने कहा है कि वो अभी सगाई नहीं कर रहे हैं। विराट ने ट्वीट कर साफ किया कि वो सिर्फ छुट्टियां मनाने देहरादून पहुंचे हैं और उनका फिलहाल सगाई का कोई इरादा नहीं है।

ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा ने दी ‘लिप कॉन्ट्रोवर्सी’ पर सफाई

विराट ने कहा कि मीडिया सिर्फ अफवाह फैला रहा है। ऐसी झूठी खबरें फैलाने से मीडिया बाज नहीं आता और वो उन्हें रोक नहीं सकते। विराट ने किसी भी प्रकार की गलतफहमी न हो इस लिए इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि वो सगाई नहीं कर रहे हैं। इससे पहले खबर थी कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान नए साल की शाम को अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से सगाई करने वाले हैं।

करण जौहर बॉलीवुड एक्ट्रेस से करते हैं गंदी हरकत ?

विराट ने यह भी कहा कि यदि वो और अनुष्का सगाई कर रहे होते, तो वह ये बात नहीं छुपाते। विराट ने बड़ी बेबाकी से ट्वीट कर अपने रुख साफ किया है। विराट हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी साफ रहे हैं और मीडिया का दखलअंदाजी के चलते उन्हें एक बार इस तरह का कदम उठाना पड़ा।

12 साल की बच्ची ने मांगी इच्छा मृत्यु, वजह है मामा !

ट्वीट पर अनुष्का ने दी पहली प्रतिक्रिया
इसके अलावा कमाल की बात यह है कि विराट के ट्वीट पर उनकी गर्लफ्रेड अनुष्का शर्मा ने पहली प्रतिक्रिया दी। अनुष्का ने तुरंत विराट के ट्वीट को रीट्वीट किया। दोनों को एक साथ देहरादून और आसपास के इलाकों में साथ देखा गया था।

ICC का निर्णय, विराट कोहली को टेस्ट टीम में जगह नहीं

इससे पहले दोनों हरिद्वार के पास एक आश्रम में अनंत महाराज से मिलने पहुंचे थे। वहीं दोनों ने पूजा अर्चना भी की थी। दोनों के साथ देखकर मीडिया में इस बात की खबरों ने तूल पकड़ लिया की दोनों सगाई करने वाले हैं। हाल ही में युवराज सिंह और इशांत शर्मा ने भी शादी की थी।

दोनों की सगाई की अटकलों की आग में घी का काम अंबानी और बच्चन परिवार की मौजूदगी ने कर दिया। अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन भी देहरादून चार्टेड विमान से पहुंचे थे। हालांकि विराट के जवाब ने सभी खबरों पर विराम लगा दिया है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com