प्रियंका गांधी की नियुक्ति से भाजपा के पेट मे मरोड़ क्यों : अर्चना जायसवाल

0
16

खंडवा: कांग्रेस की खंडवा लोकसभा प्रभारी अर्चना जायसवाल आज खंडवा पहुंची, यह उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर रायशुमारी की। इस दौरान मीडिया से चर्चा में अर्चना जायसवाल ने भाजपा और शिवराज पर जमकर निशाना साधा। उन्हें कहा प्रियंका गांधी की नियुक्ति से भाजपा के पेट मे मरोड़ हो रही है। साथ ही इन्होंने शिवराज सिंह चौहान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सत्ता के लालची है पन्द्रराह साल सत्ता में रहने के बाद भी उन्हें सत्ता के सपने आ रहे है।

खंडवा लोकसभा चुनाव प्रभारी अर्चना जायसवाल आज खण्डवा पहुंची यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वही अर्चना जायसवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से अलग अलग विधानसभावार एक कार्यकर्ताओ से रायशुमारी की।इसके बाद मीडिया से चर्चा में प्रियंका गांधी के कांग्रेस में आने से भाजपा के पेट मे क्यों मरोड़ उठ रही है। हम तो कभी कहते नही की अमित शाह को हटाव या राजनाथ को ये बना दो प्रियंका गांधी के कांग्रेस में आ जाने हम महिलाओ में काफी खुशी का माहौल है।

वही अर्चना जायसवाल ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि 15 साल से शिवराज सिंह सत्ता में थे अब उन्हें थोड़ा लालच कम करना चाहिए ओर जनता का काम करना चाहिए अभी भी शिवराज सिंह चौहान को सत्ता के सपने आ रहे हैं इसलिए वह कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। साथ ही मीडिया के बाबूलाल गौर के कांग्रेस सम्पर्क के सवाल पर अर्चना जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस का बहुत बड़ा दिल है बाबूलाल गौर ओर बीजेपी के चार पाँच विधायक और हो सकता है एक दो सांसद भी कांग्रेस में आ जायँगे हमारे दरवाजे और दिल और दिमाग खुला हुआ है।