Home > State > Delhi > भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फौजियों की चार पोस्ट की तबाह

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फौजियों की चार पोस्ट की तबाह

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- पाकिस्तान की ओर से लगातार जारी सीजफायर के उल्लंघन का भारतीय सेना ने कड़ा जवाब देते हुए पाकिस्तानी फौजियों की चार पोस्ट तबाह कर दी हैं। केरन सेक्टर पर हुई इस कार्रवाई में पाक सेना को भारी नुकसान हुआ है।

पिछले कुछ दिन से भारत-पाक बॉर्डर पर लगातार तनाव है। पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है। इसमें सीमा से सटे गांवो के लोग घायल हो रहे हैं।

पाक सेना ने शुक्रवार को सारी हदें पार करते हुए आतंकियों को भारत की सीमा में भेजा जिन्होंने माचिल सेक्टर पर तैनात एक जवान को बेरहमी से मारते हुए उसके शव को भी विकृत कर दिया। इसके बाद पाक सेना की फायरिंग का कवर लेकर वो वापस भाग गए।

इसके बाद से सीमा पर लगातार फायरिंग हो रही है। सेना ने आज से केरन सेक्टर पर पाक सेना की चौकियों पर जोरदार हमला बोला।

सेना से जुड़े सूत्रों को मुताबिक भारतीय सेना के इस हमले में पाकिस्तानी फौजियों की चार पोस्ट पूरी तरह से तबाह हो गई जबकि पाक सैनिकों को भी बड़ा नुकसान हुआ है।

पाकिस्तान की ओर से सीमा इलाके में हो रही गोलीबारी से बॉर्डर इलाके में रह रहे लोगों को काफी मुश्किलें आ रही हैं। बॉर्डर पर करीब 240 गावों के एक लाख से अधिक लोगों को बंकरों और शिविरों में रखा गया है। रविवार को भी बीएसएफ के आरएस पुरा, सांबा और हीरानगर में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com