खोखले वादों की हार, साम्प्रदायिक सदभाव की जीत : आप - Tez News
Home > India News > खोखले वादों की हार, साम्प्रदायिक सदभाव की जीत : आप

खोखले वादों की हार, साम्प्रदायिक सदभाव की जीत : आप

nitish-kejriwalभोपाल – आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय प्रवक्ता व् मध्य प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने बिहार चुनाव पर अपने बयान में कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा की करारी हार मोदी जी के खोखले वादों की हार है। इस चुनाव की जीत सांप्रदायिक सदभाव की जीत है। बिहार की जनता ने भारत के लोकतंत्र की ताकत को फिर से सिद्ध किया है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि डेढ़ वर्ष पूर्व महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, काला धन आदि पर बड़ी बड़ी झूठी घोषणाएं कर चुनाव जीतने वाली मोदी सरकार एक भी घोषणा पूरा न कर सकी। बल्कि लोगों का जीवन और दूभर हो गया। इसी कारण लोक सभा चुनाव के 9 महीने बाद भाजपा दिल्ली में साफ हुई और इसके 9 महीने बाद अब बिहार में बुरी तरह हारी है। मध्य प्रदेश में भी वर्तमान भाजपा सरकार पूरी तरह जन विरोधी हो चुकी है और आने वाले चुनाव में मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होकर रहेगा।

राष्ट्रिय प्रवक्ता व् प्रदेश सचिव श्री अक्षय हुंका ने कहा कि बिहार की जीत आम आदमी की जीत है। आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में गांव मोहल्ले तक अपने संगठन का विस्तार कर रही है।हम भ्रष्टाचार मुक्त मध्य प्रदेश के लिये कृत संकल्प हैं ।पार्टी का विश्वास है कि 2018 में वो प्रदेश की भ्रष्ट व् जनविरोधी सरकार को बदल कर रहेगी।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com