Home > State > Delhi > राजनाथ पर भड़के केजरीवाल, बोले-निकम्मे हो आप

राजनाथ पर भड़के केजरीवाल, बोले-निकम्मे हो आप

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद पर हुए हमलों को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि जब मुझपर हमला हुआ तो राजनाथ का फोन आया मैंने उनसे पूछा कि जब आप भाषण दे रहे हों और कोई आप पर स्याही से हमला कर दे तो आपको कैसा लगेगा। दिल्ली पुलिस केंद्र के अधीन है और मेरी सुरक्षा के जिम्मा भी आप पर है। अगर आप सीएम को सुरक्षा नहीं दे सकते तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि मुझ पर बार-बार हमले हो रहे हैं, इसका एक तो मतलब यह है कि या तो आप निक्कमे हैं, आपका कोई मह्तव नहीं या फिर आपकी भी इसमें मिलीभगत है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पहली बार ऐसी सरकार आ रही है जो राजधानी में स्कूल, अस्पतालों रोजगार आदि पर जनता से कुल कर बात करती है और उनकी समस्याएं दूर की जा रही है। ऐसे में कुछ लोगों के दिल में मेरे कामों को लेकर डर बैठ गया और वे चाहते हैं कि केजरीवाल को मरवा दो, सब समझेंगे यह साजिश थी। दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमें जब भी इनकी जरूरत होती है पुलिस अधिकारी फोन नहीं उठाते, लेफ्टिनेंट गवर्नर हमारा फोन नहीं उठाते।

दिल्ली पुलिस ऊपरी सरकार की सुनती है, उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। ऐसे में हम कैसे सरकार चलाएं। यहां सीएम सुरक्षित नहीं है तो जनता का क्या होगा। गृहमंत्री बताएं कैसे काम करे हमारी सरकार। बता दें कि कुछ दिन पहले केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला करने की कोशिश की गई थी और सोमवार को एक शख्स उनके जनता दरबार में बंदूक की गोली लेकर पहुंच गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com