Home > India News > नाथूराम गोडसे पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

नाथूराम गोडसे पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

17वीं लोकसभा के लिए राजनीति का मिजाज चरम पर बना हुआ है। अब एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला किया है।

बता दें कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर नाराजगी व्यक्त की है जिसमें पीएम ने कहा था कि हिन्दू आतंकवाद का कोई इतिहास ही नहीं है।

पीएम के इस बयान पर अब उन्हें ओवैसी ने घेरा है। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे कौन था ?

उन्होंने आगे कहा कि क्या वह नाथूराम गोडसे ओवैसी का भाई था। अतः क्या वह आतंकी नहीं था।

उन्होंने मोदी से सवाल करते हुए कहा कि वो किस विचारधारा की उपज था। वो लोग कौन थे, जिन्होंने दिल्ली की सड़कों पर कत्लेआम किया और क्या उनको आतंकी मानते हैं या नहीं।

दूसरी ओर ओवैसी ने भाजपा पर देश को धर्म के नाम पर बांटने का आरोप भी लगाया। आगे कहा कि हम स्पीड ब्रेकर नहीं है बल्कि स्पीड ब्रेकर के बाप है। अतः जो भी हिन्दू-मुस्लिम इत्तेहाद को तोड़ेगा उसके खिलाफ स्पीड ब्रेकर है।

इससे पहले मोदी ने दो दिन पहले हैदराबाद में एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मजलिस विकास के लिए रोड ब्रेकर है और मजलिस की रात की नींद हराम करेगा यह चौकीदार। मोदी ने आगे बताया कि वह देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com