असदुद्दीन औवेसी ने देश में कथित गोरक्षकों द्वारा किए जा रहे हमलों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा था। ओवैसी ने ट्वीट के जरिए कहा कि गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को जिंदगी का खतरा महसूस करने करने लिए मजबूर कर रहा है।


ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्ष दलों को हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और भाजपा की रणनीति को सक्रिय रूप से चुनौती देनी होगी।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘धर्मनिरपेक्ष दल एक तरफ मुस्लिम-विरोधी पद नहीं ले सकते हैं और दूसरी ओर उनसे हमारी निष्पक्ष निष्ठा की अपेक्षा करते हैं। उन्हें हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और भाजपा की रणनीति को सक्रिय रूप से चुनौती देनी होगी। धर्मनिरपेक्ष दलों की बौद्धिक बेईमानी सिर्फ हिंदुत्व को मजबूत करेगी।’

इससे पहले असदुद्दीन औवेसी ने देश में कथित गोरक्षकों द्वारा किए जा रहे हमलों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

ओवैसी ने ट्वीट के जरिए कहा कि गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को जिंदगी का खतरा महसूस करने करने लिए मजबूर कर रहा है।

साथ ही उन्होंने केंद्र के मंत्रियों द्वारा ऐसे हमले करने वालों को माला पहनाए जाने की बात भी कही थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा के गुरुग्राम में कथित गोरक्षकों ने मीट ले जा रहे एक शख्स को बुरी तरह पीटा था।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। ओवैसी ने इसी घटना को लेकर केंद्र पर हमला बोला था।