Home > Entertainment > Bollywood > अभिनेत्री से चलती कार में रेप की कोशिश !

अभिनेत्री से चलती कार में रेप की कोशिश !

एक अभिनेत्री ने खुद के साथ घटी ऐसी घटना के बारे में बताया है जिसके बारे में जानकार हर कोई हैरान रह जाएगा। लेकिन अभिनेत्री ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी इज्जत बचाई। इस घटना के बारे में खुद अभिनेत्री ने बताया है।

अभिनेत्री ने बताई पत्थर पर बैठकर खुजली मिटाने की कहानी !

साउथ की मशहूर अभिनेत्री और एंकर रश्मि गौतम ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनके साथ चलती कार में रेप की कोशिश की गई। रश्मि ने कहा कि घटना तब हुई, जब वे किसी काम से कुरनूल जा रही रही थीं। रश्मि ने कहा कि रात का समय था और मैं एक रेगुलर पैसेंजर की तरह कार में मेरी नींद लग गई। जब मैं उठी तो देखा कि कार का रास्ता बदल चुका था।

कई बार हुई अभिनेत्री से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश !

रश्मि के अनुसार, जब उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि वह गलत रूट पर क्यों जा रहा है तो वह शॉर्टकट होने का दावा कर बहस करने लगा। रश्मि ने कहा कि इसी बीच ड्राइवर ने मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया,लेकिन मैंने हिम्मत दिखाई और कार से किसी तरह निकल भागी।

डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में टॉपलेस हुई यह अभिनेत्री

अब दर्शक भी इस अभिनेत्री के साथ संबंध बना सकेंगे !

बता दें कि रश्मि आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टन की रहने वाली हैं। फिल्मों में करियर बनाने के लिए वो हैदराबाद आ गई थीं। तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों के साथ रश्मि ने बॉलीवुड में ‘वेलडन अब्बा’ और ‘लॉग इन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com