Home > Crime > फेसबुक फ्रेंड का फिजिकल रिलेशन से इंकार, आत्महत्या का प्रयास

फेसबुक फ्रेंड का फिजिकल रिलेशन से इंकार, आत्महत्या का प्रयास

Facebook लखनऊ- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आत्महत्या की कोशिश का एक अजीब मामला सामने आया है ! बताया जा रहा है कि फेसबुक फ्रेंड के फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार करने के बाद युवक ने अपनी गर्दन, पेट और हाथ पर चाकू मारकर जान देने की कोशिश की ! फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है !

बताया जाता कि लखनऊ के बाजारखाला इलाके में रहने वाले राहुल की दोस्ती कुछ समय पहले पीलीभीत के रहने वाले हिमांशु से फेसबुक के जरिये हुई थी ! इसके बाद हिमांशु और राहुल लखनऊ के एक होटल में मिले ! दोनों ने होटल में एक ही रूम शेयर किया था ! राहुल के मुताबिक, इस दौरान हिमांशु ने उनकी कुछ न्यूड तस्वीर खींच ली ! इसके जरिये ब्लैकमेल कर वह उसे अक्सर मिलने के लिए बुलाता था !

इस बार हिमांशु ने राहुल से कहा कि वो उससे एक बार मिले, तो वो उसकी सारी न्यूड फोटो वापस कर देगा ! राहुल इस बात पर तैयार हो गया ! दोनों ने मिलने के लिए शुक्रवार को लखनऊ के नाका के एक होटल को चुना ! हिमांशु ने राहुल के सामने शर्त रखी कि वह तभी फोटोज वापस करेगा, जब वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएगा ! राहुल ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया !

इसके बाद हिमांशु ने अपने साथ लाए चाकू से अपनी गर्दन पेट और दोनों हाथों पर वार कर दिए ! घटना के बारे में होटल के स्टाफ को पता चला, तो उसने पुलिस को सूचना दी ! मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया ! एसपी पश्चिम सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हिमांशु के परिवार को सूचना दे दी गई है और मामले में जांच की जा रही है !


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com