Awarded for outstanding work in census Collector Neeraj Dubeyखंडवा /खरगोन – राष्ट्रीय महारजिस्ट्रार और जनगणना आयुक्त दिल्ली के द्वारा कलेक्टर नीरज दुबे को वर्ष 2011 में जनगणना में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मेडल और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है। 2011 में श्री दुबे शहडोल जिले मे कलेक्टर के पद पर कार्यरत है वह वर्तमान मे खरगोन जिले में जिला कलेक्टर के पद का दायित्व कर रहे है।

 खरगोन मे पदस्थ होने से पहले नीरज दुबे खंडवा के भी कलेक्टर रहे है। खंडवा पदस्थ रहते हुएं शासन की महत्वकांक्षी योजनाओं को अमलीय जामा पहनाया । आधार आई डी कार्ड का कार्य भी खंडवा जिले मे समय पर पूर्ण कर जिले को पायलेट प्रोजेक्ट में शामिल किये जाने के पिछे भी श्री दुबे का योगदान भुलाया नही जा सकता है। और इसी तरह डी.बी.टी.एल. योजना के अंतर्गत गैस सबसीडि सिधे खाते में जमा करने की योजना को भारत सरकार के द्वारा सर्व प्रथम खंडवा को जोडा जाना भी श्री दुबे की उपलब्धियों मे से है।

वर्तमान मे भी वह खरगोन जिले मे शासन की योजनाओं को मूर्त रूप देने से पिछे नही हटते यहां भी वह शासन की महत्वकांक्षा अनुरूप अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं को पंहुचाने और लाभ दिलाने के लिए सतत प्रयास रथ रहते है। जनगणना के लिए उत्कृष्ट कार्य पर सम्मानित किये जाने पर शहडोल खंडवा, व खरगोन, जिले के समस्त अधिकारी कर्मचारी और जनप्रतिनीधियों ने श्री दुबे को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here