Home > India > आज़म खान अपनी भाषा की वजह से हुए सत्ता से बाहर

आज़म खान अपनी भाषा की वजह से हुए सत्ता से बाहर

अमेठी. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी ने सपा नेता आज़म खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। यहां किसान मेले का इनाग्रेशन करते हुए मंत्री ने कहा कि आजम और हमारी सरकार में बहुत फर्क है। अपने बयानों की वजह से मिनी बस में वापस हुए थे और अब अपनी भाषा की वजह से सत्ता से बाहर हुए हैं।

आगे पढ़े मंत्री ने और क्या कहा-
राज्यमंत्री सुरेश पासी अमेठी के गौरीगंज में स्थित रणजय इंटर कालेज में किसान मेले का इनाग्रेशन करने पहुँचे थे। जहाँ उन्होंने ये भी कहा कि आजम और हमारी सरकार में बहुत फर्क। हमारी सरकार किसानों की आय को दोगुना करना चाहती है,2022 तक किसानों की आय दो गुना हो जाएगी। पूर्वर्ती सरकार पर हमलावर होते हुए योगी के मंत्री ने कहा कि अखिलेश सरकार में बच्चो को जो ड्रेस बाटी गयी वह तो होमगार्डो जैसी थी।

 किसानों के लिए नही था पानी का प्रबंध-
आपको बता दें कि विपक्ष और विपक्षी नेताओं पर हमला बोलने वाले योगी के इस मंत्री की बोलती तब बंद हो गई जब उनकी ही मौजूदगी में मुख्यमंत्री के निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। वो ऐसे कि मुख्यमंत्री का स्पष्ट निर्देश है कि किसानों के लिए बैठने के प्रबंध के साथ उनके पीने के पानी का प्रबंध किया जाए। लेकिन हैरत की बात ये रही कि मंत्री जी जिस किसान मेले का इनाग्रेशन करने पहुंचे थे वहां दूर-दूर तक किसानों के लिए पीने के पानी का प्रबंध नहीं था। इस पर जब मंत्री से सवाल किया गया तो वो बगले झाँकने लगे। हाँ बाद में उन्होंने कहा कि व्यवस्था कराई जाएगी।

सेल्फी लेने में मस्त रहे सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग के कर्मचारी –
सनद रहे कि इस कार्यक्रम का आयोजन सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग अमेठी द्वारा किया गया था। जहां सहायक सूचना अधिकारी शिव दर्शन यादव व लिपिक ज्योति आनंद समेत कर्मचारियों ने जमकर मौज उठाया। वो इस प्रकार कि मंत्री के आने से पूर्व विभाग के ये सभी कर्मचारी सेल्फी लेने में जुटे थे। लेकिन इन्हें सीएम के फ़रमान के बावजूद किसानों के लिए पानी की व्यवस्था कराने की सुध नही आई।
[email protected] मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com