पुलिस ने आजम खान के MLA बेटे अब्दुल्ला आजम को लिया हिरासत में

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। पुलिस ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम को हिरासत में लिया है। एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि अब्दुल्ला आजम को सरकारी कार्य में बाधा डालने पर हिरासत में लिया गया है। दरअसल, बुधवार को भी एसएसपी अजयपाल शर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार पुलिस फोर्स के साथ मदरसा आलिया की करीब ढाई हजार से अधिक किताबों की चोरी के प्रकरण में जौहर यूनिवर्सिटी में छापेमारी करने पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, मदरसा आलिया की करीब ढाई हजार से अधिक किताबें व कई दुर्लभ पांडुलिपियां चोरी हुई थीं। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। शक जाहिर किया गया था कि चोरी हुई किताबे आजम खान की यूनिवर्सिटी में है। शक के आधार पर एसएसपी अजयपाल शर्मा और एसपी सिटी अरुण कुमार ने मंगलवार को पुलिस फोर्स के साथ जौहर यूनिवर्सिटी के अंदर बने मुमताज सेंट्रल लाइब्रेरी में छापा मारा था। छापेमारी के दौरान 100 से अधिक किताबे बरामद हुई है।

एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि मदरसा आलिया की चुराई गई पुस्तकें जौहर अली यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से बरामद के बाद बुधवार को पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम ने पुलिस-प्रशासन के कार्य में बाधा डालने का प्रयास किया। जिसके बाद अब्दुल्ला आजम को हिरासत में लिया गया है।