Home > India > Curfew in Vdisha : बजरंग दल संयोजक की हत्या के बाद कर्फ्यू

Curfew in Vdisha : बजरंग दल संयोजक की हत्या के बाद कर्फ्यू

Murder Mysteryविदिशा- मध्यप्रदेश के विदिशा में बजरंग दल संयोजक की हत्या के बाद हिंसा भड़क गई। आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाओं के बाद शहर में हालात बेकाबू हो गए। स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

विदिशा मे बजरंगदल नेता दीपक कुशवाह की हत्या के बाद जबरदस्त तनाव को देखते हुए प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं एसटीएफ सहित पुलिसकर्मियों पर भी जमकर पत्थराव किया जा रहा है, जिसमें कई जवान घायल हो गए हैं।

बक्सरिया के क्षेत्र मे दो दुकानें और एक मकान में आग लगा दी गई. वहीं ट्रक, मारूती कार को भी आग के हवाले कर दिया गया है। रीठाफाटक पर भी एक ऑटो को आग लगा दी गई है। एसटीएफ को तोपपुरा के पास दौड़ा-दौड़ाकर पत्थर फेंके गए, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

क्या है मामला
कलारी रोड पर रहने वाले बजरंग दल के नगर संयोजक दीपक कुशवाह (20) को शनिवार दोपहर छह लोगों ने घेर लिया और धारदार हथियार से कई वार किए।
इस हमले में बुरी तरह से जख्मी दीपक को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन गहरे घाव और काफी खून बहने की वजह से दीपक को बचाया नहीं जा सका।

पथराव-आगजनी के बाद बाजार बंद
दीपक पर हमले के बाद बड़ी संख्या में परिचित और समर्थक अस्पताल पहुंच गए थे। यहां दीपक की मौत होने की सूचना मिलने पर उनका आक्रोश फूट पड़ा। गुस्साए परिजनों और समर्थकों ने पथराव कर दिया। कई जगह दुकानों मेंं भी आग लगा दी गईं, जिसके बाद बाजार बंद हो गए।

सभी आरोपी और मृतक एक ही मोहल्ले के हैं। आरोपियों से कुछ समय पहले दीपक का किसी बात पर विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि पुराने विवाद का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com