उत्तर प्रदेश के मेरठ में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाकर सरेआम पिटाई कर दी। पूरा मामला सोमवार 31 जुलाई का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहर के सिविल लाइंस थाने पास सर्किट हाउस के बाहर दो लड़के और दो लड़कियां सड़क किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे। तभी लड़की के किसी जानने वाले ने उन्हें देख लिया। अपनी पहचान वाले को उधर आता देख दोनों लड़कियां वहां से निकल गई। एक लड़का भी भाग गया। लेकिन लड़की के पहचान वालों ने दूसरे लड़के को पकड़ लिया। दूसरे लड़के से जब उन लोगों ने पूछा तो उसने अपना नाम रवि बताया।

बाद में वो अपना नाम जुबैर बताने लगा। इन लोगों में से किसी ने बजरंग दल के लोगों को इस बात की खबर दे दी कि दो मुस्लिम लड़के दो हिंदू लड़कियों को अपना नाम बदलकर अपने प्यार के जाल में फंसा रहे थे। खबर मिलते ही बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जुबैर पर हमला बोल दिया।

देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और सड़क जाम हो गई। सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि वहां से महज आदा किलोमीटर की दूरी पर आईजी मेरठ जोन का ऑफिस भी है। बजरंग दल के लोगों ने पहले तो लड़के को जमकर पीटा फिर 100 नंबर पर फोन कर के पुलिस को मौके पर बुलाया भी। पुलिस के आने के बाद भी ये लोग लड़के पर लात घूंसे बरसाते रहे।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह लड़के को भीड़ से छुड़ाया और अपनी जीप में बिठाकर थाने ले गई। आपको बता दें कि अभी बीते शुक्रवार को भी मेरठ में ही एक मुस्लिम लड़के को भीड़ ने सरेआम पीटा था। उस लड़के पर लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप लगे थे।