बैंक या एटीएम की लाईन में मरने वालों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा - Tez News
Home > India News > बैंक या एटीएम की लाईन में मरने वालों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

बैंक या एटीएम की लाईन में मरने वालों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

akhilesh-yadavलखनऊ- नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी के बीच अखिलेश सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। नोटबंदी के कारण बैंक या एटीएम की लाईन में मरने वालों के परिजनों को यूपी सरकार ने दो-दो लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि नोटबंदी के कारण बैंक या एटीएम की लाईन में मरने वाले शख्स के परिजनों को अखिलेश सरकार मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपए मुआवजा देगी।

सीएम अखिलेश यादव ने ये फैसला अलीगढ में नोट बदलवाने गई रजिया हुसैन की मौत के बाद किया। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने रजिया के परिवार को पांच लाख रुपयों की मदद का ऐलान भी किया।

नोटबंदी के दौर में कतार तोड़ना आपको पहुंचा सकता है जेल
नोटबंदी के दौर में अगर आप कतार तोड़कर किसी एटीएम में आगे बढ़ जाते हैं तो आप जेल जा सकते हैं। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक व्यक्ति सिविल लाइन इलाके स्थित एसबीआई के एटीएम की कतार को तोड़कर सीधे घुसने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि कल शाम एटीएम के बाहर काफी भीड़ थी। कुछ लोग उसी समय कतार को तोड़ते हुए एटीएम में घुसने का प्रयास करने लगे। इसके कारण एटीएम के पास विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com