ससुर की हवस का शिकार बनी बहू, दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

0
16

बुलंदशहर : कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने अपने ससुर पर अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

साथ ही मामले की शिकायत पति व अन्य ससुरालजनों से की तो उन्होंने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। मामले में नगर कोतवाल ने पीड़िता को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बताया गया कि सिकंदराबाद थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी करीब दो वर्ष पूर्व नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक के साथ हुई थी।

पीड़िता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शादी में उसके मायके वालों ने काफी दान दहेज भी दिया था, लेकिन आरोपी ससुरालजन शादी में मिले दान दहेज से खुश नहीं थे।

वह अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे, मांग पूरी न होने पर पीड़िता का उत्पीड़न किया जा रहा था। आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था, विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की जाती थी।

पीड़िता का कहना था कि बीते दिनों वह घर पर अकेली थी। इस दौरान उसके ससुर ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया था। जब पीड़िता ने अन्य ससुरालजनों को इस बारे में जानकारी दी तो उन्होंने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

उसके बाद पीड़िता अपने मायके पहुंची और थाने में मामले की शिकायत की। लेकिन, सिकंदराबाद पुलिस ने मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का होने पर उसे वहां से भेज दिया।

पीड़िता की शिकायत सुनकर नगर कोतवाल धनंजय मिश्र ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।