एससी-एसटी एक्ट भारत बंद : शिवराज की शांति बनाए रखने की अपील

0
7

खंडवा : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश शांति का टापू है इसे किसी की नजर न लगे इसी दिशा में वह समाज के सभी वर्गों का सम्मान करते हुए उनसे चर्चा कर रहे हैं ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में सभी धर्म संप्रदाय जाति के लोगों का का ध्यान रखा जा रहा है । सवर्ण समाज की और से किये जा रहे विरोध प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर सभी से चर्चा की जा रही है किसी के साथ कोई अन्याय नहीं हो रहा है। और उनका प्रयास है कि वह सभी लोगों की भावनाएं संवेदनाओं का ध्यान रखते हुए कार्य कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री खंडवा में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आए हैं और मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने यह बात कही । मुख्यमंत्री ने सामान्य वर्ग से अपील की है कि वह प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने की दिशा में कार्य करें मुख्यमंत्री आज खंडवा में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किया साथ ही खंडवा और पुनासा विधानसभा क्षेत्र की दो लिफ्ट एरिगेशन योजनाओं का पूजन करेंगे।

खंडवा में सवर्ण समाज की ओर से के जा रहे है बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है । प्रदेश स्तर पर विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी माकूल इंतजाम किए है।