BIGG BOSS: सपना चौधरी का यह खुलासा उड़ा देगा होश - Tez News
Home > Entertainment > BIGG BOSS: सपना चौधरी का यह खुलासा उड़ा देगा होश

BIGG BOSS: सपना चौधरी का यह खुलासा उड़ा देगा होश

बिग बॉस हाउस से पिछले हफ्ते घर से बाहर हो जाने के कारण सपना चौधरी के फैंस काफी नाखुश नजर आ रहे हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना को घर से बाहर लाने के पीछे बिग बॉस की कुथ और ही प्लानिंग है। घर से बाहर आने के बाद सपना ने भी कई बड़े खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि शायद उन्हें वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में फिर से एंट्री मिल जाए।

बता दें कि घर में ट्विस्ट के लिए बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए ढिंचैक पूजा को भेजा था, लेकिन वह कुछ ज्यादा टीआरपी शो के लिए नहीं ला सकी। ढिंचैक के घर से बाहर हो जाने के बाद अब एक बार फिर से घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की जानी है।

घर से बाहर होने की बात को लेकर सपना चौधरी का कहना है कि इंटरनेट सर्विस बंद होने के कारण उन्हें वोट कम मिले। बता दें कि इस बार बिग बॉस में वोटिंग एसएमएस से न होकर एक फोन एपलिकेशन के जरिए किए जा रहे हैं। और इस हफ्ते हरियाणा में इंटरनेट सर्विस बंद होने के कारण उन्हें ज्यादा वोट नहीं मिल सके। बता दें कि पिछले हफ्ते हरियाणा में रैली के चलते तीन दिन के लिए इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया।

घर से बाहर आने के बाद सपना ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि मुझे घर में फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि अगर इस बार वह घर में एंट्री करती हैं तो वह चुप नहीं बैठेंगी। इससे पहले सलमान खान उन्हें कई बार घर में चुप रहने को लेकर बोल चुके थे। लेकिन अब सपना पूरे पक्के इरादों के साथ घर में एंट्री करेंगी।

खबरों की मानें तो सपना ने बताया कि उनकी मम्मी ने उन्हें सलाह कि घर में बस किसी पर हाथ मत उठाना, बाकि जो करना हो करो। तो इस बार सपना घर में आपको कुछ बदली-बदली नजर आ सकती हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com