Home > State > Bihar > बिहार: देखते ही देखते बस में लगी आग, जिंदा जले 27 यात्री

बिहार: देखते ही देखते बस में लगी आग, जिंदा जले 27 यात्री

बिहार के पूर्वी चंपारण के कोटवा में गुरूवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक बस पुल से नीचे गिर गई और उसमें आग लग गई। इस हादसे कई लोगों के मरने की आशंका है।

बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में आज मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक एसी बस के एक मोटरसाइकिल को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई।

बस में कुल 32 लोग सवार थे। हादसा एनएच 28 पर कोटवा के बेलवा के पास करीब चार बजे हुआ। घटनास्थल पर पुलिस और दमकल पहुंच चुके हैं।

शुरुआती खबरों के मुताबिक बस में ड्राइवर-कंडक्टर समेत कुल 32 लोग सवार थे. घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ लग गई है. वहां तेजी से बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही बचाव कार्य के लिए स्थानीय लोग जुट गए। मौके पर अफर तफरी के बीच चीखपुकार मच गई। हालांकि अभी कोई अधिकारी इस घटना पर आधिकारिक बयान नहीं दे रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस पलट गई। उसके बाद बस में आग लग गई. बस में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया। मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

इस हादसे पर बिहार के मुख्यामंत्री नीतीश कुमार का बयान आ गया है. उन्होंने बस के एयरकंडीशन में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .