Home > State > Bihar > Liquor Ban : बिहार में भूतों ने भी शराब पीना छोड़ दिया !

Liquor Ban : बिहार में भूतों ने भी शराब पीना छोड़ दिया !

bihar-wine-ghost-news Bihar Liquor Ban महनार- बिहार में शराबबंदी के बाद महनार मे इंसानों के साथ-साथ अब भूतों ने भी शराब पीना छोड़ दिया है। चौंकिए मत हंसिए भी नहीं यह न तो कोई मजाक है और न ही व्यंग है । महनार में शराबबंदी का असर भूतों पर भी हुआ है सच में भूतों ने भी दारू से तौबा कर ली है। वह भी शराबबंदी के स्पोर्ट में खड़े हो गए हैं और बगैर शराब के चढ़ावे के ही भूत खेला रहे है और लोगो के जिस्मों से बाहर निकलने लगे हैं ।

महनार के कई गांव में दसई के दौरान सप्तमि से नवमी तक भूत भगाने का खुला खेल सदियों से चलता आ रहा है । हर साल भूत भगाने के काम में जम कर शराब का इस्तेमाल होता था! भूत भगाने वाले ओझा-गुनी खुद भी शराब पीते हैं और भूत को भी शराब पिलाने का दावा करते थे ।

भूत भगाने के बहाने ओझा पीडि़तों के परिवार वालों से शराब की कई बोतलें लेता था ! ओझाओं का दावा था कि शराब पिए बगैर भूत भागता नहीं है। किसी भी इंसान के शरीर में अगर भूत-प्रेत घुस जाता है तो उसे भगाने के लिए शराब पिलाना जरूरी है !
bihar-wine-ghost-news
हैरत की बात है कि बिहार में शराबबंदी लागू है जिस से भूतों ने इस बार बगैर शराब पिए ही इंसानों के शरीर से भागना शुरू कर दिया है। नीतीश कुमार को तो इस बात पर फख्र होना चाहिए कि शराबबंदी के बाद भी कई शराबी इंसान चोरी-छुपे शराब पीने की जुगत में लगे हुए हैं, पर भूत उनके आदेश को सौ फीसदी पालन कर रहे हैं। नीतीश के इस फैसले का सम्मान करते हुए भूतों ने शराब से तौबा कर ली है । Bihar Liquor Ban
रवि कुमार सिंह




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com