एटीएम से पैसे न मिलें तो आग लगा दो- पप्पू यादव - Tez News
Home > State > Bihar > एटीएम से पैसे न मिलें तो आग लगा दो- पप्पू यादव

एटीएम से पैसे न मिलें तो आग लगा दो- पप्पू यादव

pappu yadavपटना- बिहार के माधेपुर से सांसद और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने नोटबंदी को लेकर विवाद बयान दिया है। नोटबंदी से नाराज पप्पू यादव ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है कि अगर एटीएम से पैसे न निकलें तो उसमें आग लगा दो।

बिहारशरीफ में एक कार्यक्रम के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि सरकार द्वारा नोटबंदी का फैसला बिल्कुल गलत है। नोटबंदी से किसानों और आम जनता को परेशानी हो रही है। अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले पप्पू यादव ने कहा कि अगर एटीएम मशीन से पैसे नहीं निकलते और वो बेकार साबित हो रहे हैं तो उनमें आग लगा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के बीच अगर 500 रुपए के नोट नहीं आए और लोगों की समस्याएं दूर नहीं हुई तो उन की पार्टी संसद नहीं चलने लेगी। पप्पू यादव ने कहा कि नोटबंदी की वजह से किसानों को फसल उत्पादन का मूल्य नहीं मिल पा रहा है और न ही पैसे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से बेहतर है कि सभी राजनीतिक दलों को आरटीआई के दायरे में लाया जाए।

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आम लोगों से शराब के कारोबार को लाठी-डंडे से नष्ट करने का आह्वान कर रहे हैं, तो क्यों न जो बैंक व एटीएम ग्राहकों को रुपए नहीं दे रहे हैं, उन्हें जला दिया जाए। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर केंद्र सरकार देश की आर्थिक व्यवस्था को डुबा देने पर तुली है, वहीं कुछ राजनेता मीडिया में पब्लिसिटी के लिए कभी रुपए एक्सचेंज कराने के लिए लाइन में खड़े हो जा रहे हैं, तो कोई कुदाल लेकर खेत में काम करने चला जा रहा है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com