Home > State > Bihar > बिहार: दलितों को पीटा फिर पिलाया पेशाब !

बिहार: दलितों को पीटा फिर पिलाया पेशाब !

biharमुजफ्फरपुर- बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दलितों के साथ दरिंदगी की नई घटना सामने आई है। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पारू इलाके में दो दलित युवकों से मारपीट करने और कथित तौर पर मुंह में पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह घटना 20 जुलाई की है। आरोपी मुकुल ठाकुर इलाके की मुखिया का पति है, जिसके खिलाफ पीडि़त परिवार ने केस दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस पेशाब के आरोप को सच नहीं मान रही है। पुलिस अधिकारी एमके आनंद ने कहा कि मारपीट हुई है और पेशाब पिलाया गया है। इस बात में सच्चाई नहीं है।

जानकारी के मुताबिक 20 जुलाई को राजीव अपने रिश्तेदार मुन्ना के साथ बाइक से मेला देखने गया था। जहां मुकुल ठाकुर के लोगों ने उसे रोका और फिर आरोप है कि बाइक चोरी के शक में मारपीट की गई। लेकिन आरोपी मुकुल ठाकुर ने आरोपों को खारिज करते हुए इसे पंचायत चुनाव की रंजिश से जोड दिया है।

मुकुल ठाकुर ने कहा कि मैने डीएसपी साहेब को अपना बयान दे दिया है। मैं जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं। गुजरात के उना में दलितों की पिटाई के बाद से दलितों की सुरक्षा का मुद्दा गर्माया हुआ है। राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक गुजरात का दौरा कर आए हैं। अब मामला बिहार का आया है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com