Home > State > Bihar > बिहार रोडरेज: मनोरमा देवी 14 दिन की कस्टडी में

बिहार रोडरेज: मनोरमा देवी 14 दिन की कस्टडी में

rockys-mom manorama devi in custodyगया- बिहार के गया में रोडरेज की घटना में 19 वर्षीय छात्र आदित्य सचदेवा की हत्या के मुख्य आरोपी रॉकी यादव की मां और विधान पार्षद (एमएलसी) मनोरमा देवी ने घर में शराब बरामदगी मामले में मंगलवार सुबह गया की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। मनोरमा देवी ने गया व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया। न्यायालय ने मनोरमा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्षद को पुलिस रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी। न्यायालय में आत्मसमर्पण करने के बाद मनोरमा के कहा, ‘मेरे घर से एक भी शराब की बोतल नहीं मिली है। जानकारी पूरी तरह गलत है। मुझे राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है।” उल्लेखनीय है कि सात मई को रॉकी की लैंड रोवर कार को एक व्यवसायी के बेटे आदित्य सचदेवा ने ओवरटेक किया था, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हुई।

इस दौरान रॉकी ने कथित तौर पर आदित्य की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में रॉकी, उसके पिता बिन्दी यादव और मां मनोरमा देवी का बॉडी गार्ड राजेश कुमार न्यायिक हिरासत में हैं।गौरतलब है कि घर से शराब बरामद होने के बाद जनता दल (युनाइटेड) ने मनोरमा देवी को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com