Home > Business News > ‘बिकनी एयरलाइन’ जल्द भारत में होगी लॉन्च

‘बिकनी एयरलाइन’ जल्द भारत में होगी लॉन्च

नई दिल्लीः वियतनाम की वियतजेट एयरलाइन अपने नाम से ज्यादा ‘बिकिनी एयरलाइन’ के नाम से मशहूर है। यह एयरलाइन जल्द ही अपनी सेवा भारत से शुरू करने जा रही है।

एयरलाइन ने ऐलान किया है कि उनकी उड़ानें नई दिल्ली से वियतनाम के ची मिन्ह शहर तक शुरू होगी। इस सेवा की इसी साल जुलाई या अगस्त के बीच शुरू होने की उम्मीद है।

एक औरत द्वारा चलाई जाती है एयरलाइन

बता दें कि यह एयरलाइन वुमन एंटरप्रेन्योर एन थी फुयोंग थाओ द्वारा चलाई जाती है। एयरलाइन की एयरहोस्टेस का ड्रेस कोड फुयोंग थाओ ने चुना है। एयरलाइन दुनिया की सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है क्योंकि, कुछ देश बिकिनी होस्टेस की अवधारणा के खिलाफ हैं।

इस समय यह एयरलाइन थाईलैंड, वियतनाम, सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण कोरिया, म्यांमार, कंबोडिया, हॉन्ग कॉन्ग और ताईवान में अपनी सेवाएं देती है। साल 2016 में इस एयरलाइन को एशिया के टॉप 500 ब्रान्ड्स में शामिल किया गया था।

सोशल मीडिया पर अलोचना

साल के शुरुआत में वियतजेट की औछी मार्केटिंग के लिए सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई थी। एयरलाइन ने फुटबॉल टीम के वेलकम के लिए एयरहोस्टेस को स्वीमिंग कॉस्ट्यूम्स में भेजा था।

हालांकि, एयरलाइन ने एयर होस्टेस को बिकिनी पहनाकर शुरुआत में सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन, ज्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके इस तरीके को गलत बताया गया था।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com