Home > India News > राजा भैया के इलाके में भाजपा प्रत्याशी को पीटा

राजा भैया के इलाके में भाजपा प्रत्याशी को पीटा

इलाहाबाद- राजा भैया के इलाके में राजा के खास विनोद सरोज के विरुद्ध चुनाव प्रचार प्रसार करना भाजपाईयों को महंगा पड़ गया। प्रतापगढ़ के बाबागंज विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। मामले में राजा भइया और उनके समर्थकों के विरुद्ध भाजपा प्रत्याशी ने तहरीर दी है। हालांकि मुकदमा नहीं दर्ज किया जा सका।

मालूम हो कि भाजपा ने बाबागंज विधानसभा से पवन गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि इसी विधानसभा सीट से राजा भैया के नजदीकी विधायक विनोद सरोज दुबारा मैदान में हैं। भाजपा प्रत्याशी इसी इलाके में प्रचार कर रहे थे कि उनपर यह हमला हुआ।

कांग्रेस-सपा के गठबंधन को लेकर राजा भैया का बड़ा बयान

बाबागंज के जिस इलाके में भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम प्रचार कर रहे थे। वहां राजा के खास विनोद सरोज विधायकी का चुनाव लड़ रहे हैं। घटना के कुछ देर बाद ही विनोद के समर्थन में वहां राजा की सभा होनी थी। सभा के पहले उधर से विनोद भी गुजरे तो मामला बिगड़ गया। हालांकि राजा न सिर्फ जनसभा में आए बल्कि उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ भी जुटी। राजा भैया ने सभा को संबोधित कर विनोद को चुनाव जिताने की अपील की।

उत्तर प्रदेश में खत्म हो रहा खाकी का ‘खौफ’

सुबह करीब 10 बजे का वक्त रहा होगा जब पवन गौतम बाबागंज विधानसभा अंतर्गत बदरुआ और कोहरवटी गांव में समर्थकों संग प्रचार पर पहुंचे। भाजपाईयों को देखकर कुछ लोग पहुंचे और बोले तुम्हें पता नहीं तुम किसके इलाके में हो। जितनी जल्दी हो इस इलाके से दूर हो जाओ। वाद-विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। तब तक हमलावरों की संख्या बढ़ गई और पवन और उनके समर्थकों को गांव के अंदर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

मोदी ने उत्तर प्रदेश के साथ किया धोखा

बाबागंज विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम से बात की तो उन्होंने बताया कि करीब 10:30 बजे वह बदरुआ गांव पहुंचे थे। जहां वो प्रचार कर रहे थे कि ग्राम प्रधान रमेश तिवारी और कुछ अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने प्रचार बंद कर चले जाने को कहा। उन लोगों ने कहा कि यहां राजा भइया की सभा होनी है, यहां प्रचार मत करो।

अखिलेश यादव ने दी उत्तर प्रदेश को सौगाते

इसका विरोध करने पर राजा भइया और अक्षय प्रताप के प्रधान समेत अन्य समर्थकों ने हमला कर दिया। पवन ने जिला प्रशासन पर भी राजा भइया से मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा कि सुरक्षा मांगने के बावजूद उन्हें सुरक्षा नहीं उपलब्ध कराई गई। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .