Home > Election > बीजेपी प्रत्याशी ने मोदी सरकार पर ही साधा निशाना, फिर क्या हुआ

बीजेपी प्रत्याशी ने मोदी सरकार पर ही साधा निशाना, फिर क्या हुआ

इलाहाबाद : यूपी के इलाहाबाद शहर दक्षिणी से भाजपा प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार के मामले में हमेशा काफी सक्रिय रहते हैं। लेकिन जाने-अंजाने अपने प्रचार में वे अपनी सरकार को ही निशाना बना रहे हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक प्रचार पोस्ट में वे महंगे तेल पर सवाल उठा रहे हैं। जबकि केंद्र में उनकी ही सरकार है और वे अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

नंदी का कहना है कि महंगाई घटेगी और एकता बढ़ेगी। इनके इस पोस्ट पर अन्य दलों ने भी चुटकी ली। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सफाई देकर टालमटोल की कोशिश की। हालांकि सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर हो रही किरकिरी के बावजूद भी नंदी ने पोस्ट नहीं हटाए। नंदी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि सोशल नेटवर्किंग पर उनके काफी स्टेटस है लेकिन जिस स्टेटस की बात की जा रही है वे उसे देखने की बात कर रहे हैं।

हालांकि नंदी ने पेट्रोल पंप बैकग्राउंड में पत्नी अभिलाषा के साथ 10 फरवरी को 10 बजकर 29 मिनट पर यह पोस्ट किया था। जिसपर 493 लाइक, 13 कमेंट और 23 शेयर हुये हैं। लोगों ने मजेदार तौर पर निशाना साधते हुये कहा कि संभावना यह भी है कि नंदी सूबे में सरकार बनने के बाद तेल सस्ता कर देंगे।






Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com