Home > India > भाजपा मुक्त करना है देश, BJP सांसद की फिसली जुबान

भाजपा मुक्त करना है देश, BJP सांसद की फिसली जुबान

भाजपा के एक सांसद की ऐसी जुबान फिसली की उन्होंने अपनी बात बोल कर अर्थ का अनर्थ कर डाला। उन्होंने देश को अपनी ही पार्टी से मुक्त करा देने की बात कह डाली।

ये मजेदार वाकया उदयपुर में देखने को मिला जहां सांसद अर्जुनलाल मीणा बुधवार को फिर उस वक्त चर्चा में आ गए, जब पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सपने के अनुसार देश को भाजपा मुक्त करना है।

उदयपुर सांसद एवं मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव अर्जुनलाल मीणा जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के बजाय उनके मुंह से ‘भारतीय जनता पार्टी मुक्त’ भारत निकल गया। हालांकि अगले ही क्षण उन्हें अहसास हुआ और गलती सुधारते हुए उन्होंने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की बात दोहराई।

नोट बांटने के कारण चर्चा में रह चुके हैं मीणा

उदयपुर के महाप्रज्ञ विहार में बुधवार सुबह भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक शुरू हुई, जिसमें मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर मीणा, राष्ट्रीय सचिव अर्जुन लाल मीणा आदि उपस्थित थे। इस बैठक के बाद मीडिया से बात करते समय उनक जुबान फिसल गई।

हालांकि, इसके बाद यह वाकया चर्चा का विषय बना रहा। इसके बाद सांसद ने मीडिया को बैठक में की जा रही चर्चा की जानकारी दी। जनजाति समाज को क्या समस्याएं आ रही हैं, उन तक सरकारी योजनाएं कैसे पहुंचे, यह सभी विषय बैठक में शामिल हैं।

गौरतलब है कि कुछ माह पूर्व उदयपुर में प्रेसवार्ता में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा पत्रकारों को 500 के नोट बांटने के मामले में भी सांसद अर्जुनलाल मीणा चर्चा में आए थे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com