Home > India > भाजपा सरकार अच्छे लगने वाले नहीं, अच्छे रहने वाले फैसले करते हैं – अमित शाह

भाजपा सरकार अच्छे लगने वाले नहीं, अच्छे रहने वाले फैसले करते हैं – अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि भाजपा सरकार लोगों को अच्छे लगने वाले फैसले नहीं करते, बल्कि हम लोगों के अच्छे रहने के लिए फैसले करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भविष्य की इमारत को खूबसूरत बनाने के लिए अपने फैसलों के जरिए एक मजबूत नींव तैयार कर रही है।
अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में आए हुए हैं। पार्टी की ओर से आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के फैसलों के कारण ही देश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हमारी सरकार के फैसले लोगों के आगे भी अच्छी तरह से रहने को ध्यान में रखकर किए जाते हैं। उत्तर प्रदेश का चुनाव इसका उदहारण है।

अमित शाह ने कांग्रेस व अन्य दलों पर जम कर प्रहार किए और बताने का प्रयास किया कि भाजपा की सरकार और अन्य पार्टी की सरकारों के कार्य करने के तरीकों में क्या अंतर है। उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा का धीरे-धीरे विकास क्यों हुआ है।

भाजपा के विकास का कोई चमत्कारिक नेतृत्व कारण नहीं, बल्कि…
अमित शाह कहा कि भाजपा का धीरे-धीरे विकास इसीलिए हुआ है कि यह पार्टी सिद्धांतों के आधार पर चलती आई है। पार्टी के विकास का कारण ये नहीं है कि इस पार्टी को कोई चमत्कारिक नेतृत्व मिला गया है, बल्कि इस पार्टी के विकास का कारण इसके सिद्धांत ही हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस, वामपंथियो, क्षेत्रीय दलों और भाजपा की सरकारों के काम करने के ढंग का तुलनात्मक अध्ययन करे, तो ये अंतर साफ नजर आ जाएगा।

शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने तीन साल में जीएसटी, नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक और स्वच्छता अभियान से लेकर उज्जवला योजना तक कई ऐसे काम किए है, जिनका इस देश की जनता को 70 साल से इंतजार था। शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ, राजस्थान की तरह ही उत्तर प्रदेश भी अगले पांच वर्ष में बीमारू की श्रेणी से बाहर आ जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com