Home > India News > बीजेपी तड़प रही है, अब हवा का रुख बदल गया- सिद्धू

बीजेपी तड़प रही है, अब हवा का रुख बदल गया- सिद्धू

क्रिकेटर से राजनेता बने और एक दशक से ज्यादा समय तक बीजेपी में रहने के बाद कांग्रेस का हाथ थामने वाले और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इंडियन एक्सप्रेस के आइडिया एक्सचेंज कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी पर वार किया है।

सिद्धू ने कहा कि आज की तारीख में हवा का रुख बदल चुका है। हालात ऐसे हैं कि बीजेपी तड़प रही है। पंजाब के पर्यटन और संस्कृति मंत्री सिद्धू ने बताया कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में वो क्यों शामिल हुए?

उन्होंने कहा कि पंजाब के पिछले मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे सुखबीर बादल राज्य में गुंडातंत्र चला रहे थे, जिससे वो परेशान थे। उन्होंने कहा कि राज्य में स्वच्छ सरकार और प्रशासन देने के लिए ही उन्होंने साफ दिल वाले राहुल गांधी से हाथ मिलाया।

गुरदासपुर उप चुनाव पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा, “जैसे लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटता है, कांटा कांटे से निकलता है वैसे ही जब सांप ने काटा है तो उसका एंटीडोज तो विष ही है, कोई सारिडॉन नहीं।”

उन्होंने कहा, लोकतंत्र में शासन जनता का, जनता के लिए होता है लेकिन बादल सरकार ने क्या किया। उनलोगों ने सरकार को अपने परिवार की जागीर बना लिया। पंजाब सरकार के 35 मंत्रालय बादल परिवार के लोग चला रहे थे। उन लोगों ने राज्य में डंडों के बल पर सरकार चलाई। पंजाब में लोकतंत्र नहीं गुंडातंत्र हावी था।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com