Home > India > BJP नेता समेत 7 को 33 लाख और अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

BJP नेता समेत 7 को 33 लाख और अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

moneyकोलकाता : अवैध हथियार और 33 लाख रुपये के साथ पकड़े गए सात लोगों में एक बीजेपी नेता भी शामिल है। मंगलवार को कोर्ट मे सभी आरोपियों को 9 दिसंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। गिरफ्तार बीजेपी नेता रानीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुका है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को मानिकताला इलाके में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से अवैध हथियार और पैसे बरामद हुए। बरामद पैसों में करीब 31 लाख रुपये 2000 के नोटों में थे जबकि बाकी के दो लाख रुपये 100 और 50 रुपये के नोटों में थे।

ज्वाइंट सीपी (क्राइम) विशाल गर्ग ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों का पहचान सयन मजूमदार उर्फ बाबू, राजेश जा उर्फ राजू, लोकेश सिंह, मनीष शर्मा उर्फ चिंटू, कृष्णमुरारी कायल, पार्थो चटर्जी और शुभम भौमिक के तौर पर हुई है। इन सभी का क्रिमिनल बैकग्राउंड भी है।

पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता मनीष शर्मा के पास 10 लाख रुपये और एक मोबाइल फोन मिला है। वह पुणे का रहने वाला है। हालांकि बीजेपी ने कहा है कि शर्मा को इस साल पार्टी से निकाल दिया गया था। बीजेपी की प्रदेश इकाई के प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि शर्मा को इस साल जून में पार्टी से निकाला गया था।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com