कैलाश विजयवर्गीय ने किया फिल्म रईस के खिलाफ यह ट्वीट ! - Tez News
Home > India News > कैलाश विजयवर्गीय ने किया फिल्म रईस के खिलाफ यह ट्वीट !

कैलाश विजयवर्गीय ने किया फिल्म रईस के खिलाफ यह ट्वीट !

Kailash-Vijayvargiyaभोपाल- भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिना नाम लिए शाहरुख खान पर बड़ा हमला बोला है। शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘रईस’ का इशारों-इशारों में जिक्र करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि, जो रईस देश का नहीं, वो रईस किसी काम का नहीं।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोटबंदी कर ‘कालेधन वाले रईसों’ को जमीन पर ला दिया, समय आ गया है कि देश की जनता भी ‘पाकिस्तान परस्त रईस’ को उसकी असलियत दिखाए…” ”जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो रईस किसी काम का नहीं” !

शाहरुख खान पूर्व में भी भाजपा महासचिव के निशाने पर रहे हैं। असहिष्णुता के मुद्दे पर दिए बयान के बाद विजयवर्गीय ने शाहरुख को लेकर ट्वीट कर कहा था कि शाहरुख रहते तो भारत में है, लेकिन उनका मन पाकिस्तान में रहता है।

शाहरुख पर दिए बयान पर बवाल के बाद भाजपा महासचिव ने अपने ट्वीट वापस ले लिए थे। उन्होंने अपनी सफाई में था कि, अगर भारत में असहिष्णुता होती तो अमिताभ के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ न होते, मेरे ट्वीट को कुछ लोगो ने अलग अर्थो में लिया है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था, ‘मेरा उद्देश्य किसी को भी ठेस पहुंचाना कतई नहीं था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com