Home > State > Delhi > भाजपा नेता व गनर को दिनदहाड़े गोली मारी, हथियारों से लैस बदमाश

भाजपा नेता व गनर को दिनदहाड़े गोली मारी, हथियारों से लैस बदमाश

नोएडा : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद के करीबी भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार यादव की हत्या कर दी गई। हत्या को निकाय चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है। पूरी घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को बदमाशोें ने दिनदहाड़े तिगरी गांव में फायरिंग कर भाजपा नेता शिवकुमार की हत्या कर दी। परिजनों के मुताबिक, शिवकुमार कार से किसी काम से जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने रोका। सभी बदमाश हथियारों से लैस थे।

इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से घायल शिवकुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, फायरिंग में बुरी तरह जख्मी गनर की भी मौत की खबर है।

स्थानीय नेता की खबर मिलते ही तिगरी गांव के साथ-साथ आसपास के गांव के लोगों ने भी सड़क पर उतरकर जाम लगा दिया। वहीं, कुछ समर्थक अस्पताल के बाहर भी जमा हो गए।

समर्थकों के सड़क पर उतर आने के चलते भारी जाम लग गया। वहीं, सूचना पर एसएसपी भी मौके पर हैं और भीड़ को काबू करने में जुटे हैं। नोएडा पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है।

यहां पर बता दें कि शिव कुमार यादव भारतीय जनता पार्टी के नेता होने के साथ गांव के प्रधान भी थे। बताया जा रहा है कि शिवकुमार केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद महेश शर्मा के भी बेहद करीबी थे।

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि फायरिंग में जान गंवाने वाले भाजपा नेता शिव कुमार के पिता और चाचा की 5 साल पहले हत्या हुई थी। यह भी बताया गया है कि हैबत पुर गांव में जमींन को लेकर विवाद भी चल रहा है।मर्डर के एक मामले में शिव कुमार 2 साल पहले ही जेल से छूट कर आए थे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com