भाजपा मंत्री का विवादित बयान, हिन्दू मुस्लिम को लेकर कही ये बात

0
22

राजस्थान के बांसवाड़ा से भाजपा विधायक और सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री धन सिंह रावत ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

रावत के बयान को राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावी से पहले हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण करने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

मंत्री धन सिंह ने शुक्रवार 26 तारीख को दिया बयान सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक धन सिंह ने एक चुनावी सभा में कहा, “राजस्थान में जितने भी हिंदू हैं उन सभी हिंदुओं को एकजुट बीजेपी को वोट देना है। अगर कांग्रेस के साथ जुड़ कर सारे मुस्लिम मतदान कर सकते हैं तो सारे हिंदू बीजेपी के साथ जा सकते हैं और प्रचंड बहुमत से बीजेपी को जिता सकते हैं।”

कुछ महीनों पहले धन सिंह रावत तब सुर्खियों में आए थे जब उनके बेटे राजा का बीच सड़क में खुलेआम एक कार सवार को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। प्रशासन की ओर से मामले में ढिलाई बरतने पर काफी किरकिरी हुई थी।

यह पहली बार नहीं है जब धन सिंह रावत ने विवादित बयान दिया हो। पिछले साल नवंबर के महीने में उन्होंने बांसवाड़ा में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक में अधिकारी को मुर्गा बनाने की चेतावनी दी।

उससे पहले उन्होंने जिला परिषद की साधरण बैठक में विकास अधिकारियों के लिए कहा था कि ये अरबी घोड़े हैं इन्हें चाबुक मारो।