Home > India News > बीजेपी विधायक ने दी निगम के अधिकारी को गालियां, ऑडियो वायरल

बीजेपी विधायक ने दी निगम के अधिकारी को गालियां, ऑडियो वायरल

मुंबई : मुंबई के भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमीत सतनाम का बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी को कथित तौर पर गालियां देने वाला ऑडियो वायरल हो रहा है। द एशियन एज की खबर के मुताबिक इस घटना ने अधिकारियों के बीच एक बड़ा असंतोष पैदा कर दिया है। वायरल ऑडियो में विधायक अमीत सतनाम को के-पश्चिम वार्ड के बिल्डिंग भवन प्रस्ताव विभाग के एक अधिकारी को कथित तौर पर गालियां देते हुए सुना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो क्लिप में विधायक अधिकारी से एक दूसरे अधिकारी का ठिकाना पूछते हुए सुनाई देते हैं और बताते हैं कि वह उनके कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दे रहा है। वह अधिकारी के द्वारा उनकी कॉल को नजरअंदाज किए जाने पर म्युनिसिपल कमिश्नर को भी फोन करने की बात कहते हुए सुने जाते हैं। ऑडियो क्लिप बीएमसी के अधिकारियों और इंजीनियरों और शहर के लोगों को बीच वायरल हो रही है।

हालांकि बीजेपी विधायक ने इसे फर्जी टेप करार दिया है। सतनाम ने कहा- ”मैंने राज्य की विधानसभा में 50 हजार करोड़ के भवन प्रस्ताव विभाग के घोटाले का मुद्दा उठाया था और लोकायुक्त मामले की जांच करते रहे हैं। जांच अब अपने अंतिम दौर में है और भवन प्रस्ताव विभाग के कई अधिकारी इसमें दोषी पाए जा सकते हैं। इसलिए मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसी कोशिशें की जा रही हैं।”

अधिकारियों ने इस मामले पर नाखुशी जाहिर की है। बृहन्मुंबई नगर इंजीनियरिंग यूनियन की तरफ से कहा गया- ”इससे जाहिर होता है कि सिविक इंजीनिर विभिन्न क्वॉर्टर्स के भारी दबाव में काम करने के लिए बने हैं। इससे उन्हें ईमानदारी के साथ काम करने में कठिनाई आएगी।” पिछले साल सितंबर में जुहू के फेरी वालों ने आरोप लगाया था कि सतनाम के आदमियों ने उन्हें धमकाया था और मितिबाई कॉलेज के पास चल रहे व्यापार में से हफ्ता की मांग की थी। बता दें कि यह घटना तब सामने आई है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही पार्टी के नेताओं को हिदायत दे चुके हैं कि वे कोई विवादित बयान मुंह से न निकालें।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com