राहुल गांधी के पंजे के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा ! - Tez News
Home > State > Delhi > राहुल गांधी के पंजे के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा !

राहुल गांधी के पंजे के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा !

Rahul Gandhi Attacks PM Narendra Modiनई दिल्ली- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस की जन वेदना रैली में सभी धर्मों में कांग्रेस के चिह्न दिखने वाले बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है। बीजेपी ने शिकायत की है कि इस बयान से कांग्रेस उपाध्यक्ष धर्म के आधार पर लोगों को वोट देने की अपील कर रहे थे, जो कि आदर्श चुनाव संहिता का उल्लंघन है।

अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे राम- राहुल गांधी

जब्त हो कांग्रेस का चुनाव चिह्न
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि चुनाव आयोग ने इस मसले को गंभीरता से लिया है और आयोग इस पर जरूरी कार्रवाई करेगा। नकवी ने कहा कि अपने बयान के माध्यम से कांग्रेस ये कहना चाह रही है कि अगर आप कांग्रेस को वोट दे रहे हैं, तो आप अपने धर्म को वोट देंगे। ये एक भ्रष्ट प्रयास है और कांग्रेस का चुनाव चिह्न जब्त किया जाना चाहिए।

2019 में कांग्रेस आएगी तब अच्छे दिन आएंगे- राहुल गांधी

बीजेपी ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
इसकी शिकायत करने मंगलवार को प्रकाश जावड़ेकर, भूपेंदर यादव और सिद्धार्थ सिंह भारत निर्वाचन आयोग पहुंचे।

मोदी मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे – राहुल गांधी

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस पर कहा कि राहुल का बयान महापुरुषों का अपमान है, राजनीति के लिए मजहब का उपयोग है और इस पर हमने कड़ी कार्रवाई की मांग करी है।

मोदी सरकार ने काला धन रखने वालों की लिस्ट छुपा ली- राहुल गांधी

ये था राहुल गांधी का बयान
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने 11 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कहा था, ‘शिवजी की फोटो में मुझे कांग्रेस पार्टी का चिह्न दिखाई दिया। मैंने गुरुनानक जी की फोटो देखी, उसमें कांग्रेस का चिह्न, मैंने बुद्धा की फोटो देखी उसमें कांग्रेस का चिह्न, महावीर जी, हजरत अली जी की फोटो देखी, उसमें कांग्रेस का चिह्न। हर धर्म में कांग्रेस पार्टी का हाथ का निशान दिखाई देने का मतलब है, डरो मत। ‘ [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com