भाजपा सांसद रूपा गांगुली अस्पताल में भर्ती - Tez News
Home > State > Delhi > भाजपा सांसद रूपा गांगुली अस्पताल में भर्ती

भाजपा सांसद रूपा गांगुली अस्पताल में भर्ती

File-Pic

File-Pic

नई दिल्ली- भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली को कोलकाता के एएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया है। स्थानीय चैनलों के अनुसार गांगुली को दिमाग में खून के थक्के जमे होने की आंशका के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांगुली को शुक्रवार को सिरदर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाय़ा गया।

विस्तृत जांच रिपोर्ट आने के बाद रुपा गांगुली को आराम की सलाह दी गई है। सूत्रों के अनुसार भाजपा सांसद गांगुली को डॉक्टरों ने ब्रेन टिश्यूज में ब्लड क्लॉट जमें होने की आंशका व्यक्त की है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। रूपा गांगुली को इसी साल अक्‍टूबर में राज्‍य सभा के मनोनीत किया गया था।

इससे पहले गांगुली ने पश्चमी बंगाल विधानसभा चुनाव भाजपा उम्मीदवार के रुप में लड़ा था। लेकिन वे चुनाव हार गई थी। फिलहाल गागुली सांसद के साथ साथ बंगाल की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी है।

रूपा गांगुली महाभारत में द्रोपदी की भूमिका निभा चुकी है। रुपा गांगुली 80 के दशक में टीवी धारावाहिक महाभारत में द्रौपदी के किरदार से पहचान बनाने में कामियाब रही । पिछले कुछ सालों से रुपा राजनीति में सक्रिय है और पंश्चिम बंगाल में प्रभावशाली महिला नेताओ में पहचानी जाती है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com