Home > India News > BJP, RSS कार्यकर्ताओं के हत्यारे खुले घूम रहे है- अमित शाह

BJP, RSS कार्यकर्ताओं के हत्यारे खुले घूम रहे है- अमित शाह

मैसूरु (कर्नाटक), भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस शासन के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की।

उन्होंने कहा कि 24 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है और पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, वे मुफ्त में घूम रहे हैं । सिद्धारमैया सरकार का अंत निकट है और एक बार भाजपा सत्ता में है तो हम न्याय सुनिश्चित करेंगे ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि अगर पार्टी कर्नाटक में सत्ता में आई तो उनकी सरकार पार्टी कार्यकर्ताओं के हत्यारों को पाताल से भी खोज निकालेगी।

शाह 12 मई को कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए यहां आए हुए है। उन्होंने यहां मैसुरू पैलेस के रूप में विख्यात अंबाविलास में पूर्व शाही परिवार से मुलाकात की।उन्होंने शाही परिवार के प्रमुख यदुवीर कृष्णादत्ता चामाराजा वडियार, उनकी मां प्रामोदा देवी वाडियार और पत्नी तृषिका कुमारी देवी से मुलाकात की।

शाह ने ट्वीट कर कहा, “मैसुरू के शाही परिवार के महाराजा यदुवीर, राजामाता प्रमोदा और महारानी तृषिका से शानदार मुलाकात हुई।”शाही परिवार से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए राज्य के कांग्रेस शासन में भाजपा और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की। उन्होंने कहा कि राज्य में 24 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई और हत्यारों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई।

शाह ने कहा, “वे लोग खुलेआम घूम रहे हैं। उन्हें और हत्या करने की इजाजत दी जा रही है। सिद्धारमैया सरकार का अंत नजदीक है और जब भाजपा यहां सरकार बनाएगी, हम दोषियों को पाताल से खोज निकालेंगे।

BJP President Amit Shah in Karnataka Over 24 BJP and RSS workers killed under Congress rule

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com