Home > India > BJP प्रदेशाध्यक्ष का बेटा चलती कार में कर रहा था पार्टी !

BJP प्रदेशाध्यक्ष का बेटा चलती कार में कर रहा था पार्टी !

भोपाल : खबर आ रही है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान ने हरदा की एक पुलिस चौकी में जमकर हंगामा किया। मीडिया की खबरों के मुताबिक पूरी चौकी को सस्पेंड करने की धमकी दी और महिला पुलिस अधिकारी को गालियां भी दीं। पुरे मामले में यह पहेली बनी हुई है की गाडी में नंदकुमार सिंह का बेटा था या रिश्तेदार फिलहाल पुलिस और नंदकुमार सिंह की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है

खबरों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई भी की है। मामला गुरूवार रात का है। मीडिया की खबरों के मुताबिक नंदकुमार सिंह के पुत्र हर्षवर्धन एक खुली छत वाली लक्झरी कार लेकर खंडवा से भोपाल आ रहे थे। चलती कार में शराब पार्टी चल रही थी।

खबरों के मुताबिक हरदा जिले की सिविल लाइन चौकी में पुलिस जांच कर रही थी। जांच के दौराननंदकुमार सिंह के रिश्तेदारों की कार को भी रोका गया । जानकारी अनुसार पुलिसकर्मियों ने देखा कि चलती कार में शराब पार्टी की जा रही है। कार की छत खोलकर फिल्मी स्टाइल में पार्टी की जा रही है तो उन्होंने छत बंद करने की हिदायत दी।

बस फिर क्या था, नंदकुमार सिंह के रिश्तेदार भड़क गए। उन्होंने जमकर हंगामा किया । पूरी चौकी को चुटकियों में सस्पेंड करने की धमकी दे डाली। इस बीच चौकी प्रभारी महिला एसआई सुलोचना गेहलोद भी आ गईं। उन्हे भी गालियां दी गईं। विवाद जब बढ़ने लगा तो कार स्टार्ट करके वहां से फरार होने की कोशिश भी की परंतु पुलिस ने उन्हे दबोच लिया।

थोड़ी देर बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के पास यह सूचना दी गई तो उन्होंने भाजपा के जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा और नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन देर रात थाने पंहुचा दिया। हैरानी की बता है कि पुलिस ने बिना कार्रवाई सबको छोड़ दिया । इधर सूत्रों की माने तो पुलिस अधीक्षक ने नंदकुमार के रिश्तेदारों की कार रोकने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com