Home > State > Gujarat > बीजेपी को मोदी के बिना चुनाव लड़ना पड़ेगा ?

बीजेपी को मोदी के बिना चुनाव लड़ना पड़ेगा ?

गुजरात: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गुजरात में वो काम करने जा रही है जो पिछले 15 सालों में कभी नहीं हुआ। इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी, गुजरात में अपने कार्यकर्ताओं और संगठन को फिर से सक्रिय करने के लिए एक व्यापक अभ्यास शुरू करने जा रही है। 15 साल में पहली बार ऐसा होगा बीजेपी को मोदी के बिना विधानसभा चुनाव लड़ना पड़ेगा।

पार्टी 28 मई से 48 हजार बूथों पर 9 दिवसीय संपर्क अभियान का आयोजन करने जा रहा है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस 9 दिवसीय कार्यक्रम के लिए 48000 कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है जो कि अपने क्षेत्र में जनसभा आयोजित करने, वर्कशॉप लगाने, नए सदस्यों को जोड़ने, अहम वोटर्स से मिलने का काम करेंगे। साथ ही उन्हें अपने क्षेत्रों में सफाई अभियान चलाने को भी कहा गया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देशभर में पार्टी के विस्तार के लिए 95 दिन यात्रा करेंगे। इस प्रोग्राम के तहत वो तीन दिन गुजरात भी आएंगे। वर्तमान में 182 विधानसभा सीटों पर बीजेपी के 121 विधानसभा सदस्य है। बीजेपी का मिशन के इन सीटों को बढ़ाकर 150 तक ले जाने का है। बीजेपी द्वारा यह फैसला उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की जीत को लेकर लिया गया है। इसके लिए बैनर और पोस्टर भी तैयार कर लिए गए। राज्य में लगे इन पोस्टरों में लिखा है- “यूपी में 325, गुजरात में 150।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com