Video : पाक जाने पर सिद्धू की फोटो पर हुई जूतों की बौछार

0
7

पाकिस्तान जाने पर भारत के कई हिस्सों में पाक पहुंचे पंजाब के मंत्री सिद्धू का विरोध हो रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू के फोटो पर लोगों ने जूतों की बौछार की। नोएडा सेक्टर 50 में जन समस्या मेला समिति के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क कार पर सिद्धू की फोटो लगा जूतों की बौछार की। लोगों ने नारों में पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट बताया और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

निजी संस्थान के लोगों ने सिद्धू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अय्याश तक कह दिया।यूपी की जन समस्या मेला समिति के कार्यकर्ताओं ने सिद्धू के पाक पहुंचने का विरोध करते हुए नारेबाजी की। संगठन के लोगों के कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के 48 घंटे भी नहीं पूरे हुए, सिद्धू भारत विरोधी पाकिस्तान महोत्सव पहुंच गए।

जूतों की बौछार की नोएडा सेक्टर 50 में जन समस्या मेला समिति के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क कार पर सिद्धू की फोटो लगा जूतों की बौछार की। लोगों ने नारों में पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट बताया और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

निजी संस्थान के लोगों ने सिद्धू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अय्याश तक कह दिया। पाकिस्तान पहुंचे’ बता दें कि पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लग रहे हैं कि वह भारत सरकार को बिना बताए पाकिस्तान पहुंचे।

मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर ये भी आरोप है कि जब पूरा देश 17 अगस्त को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्का कर रहा था, तब मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली छोड़ पाकिस्तान गए। नवजोत सिंह सिद्धू पर पाकिस्तान के आर्मी चीफ से गले मिलने का भी आरोप है।