Home > Entertainment > Bollywood > ट्विटर पर अनुपम खेर के 90 लाख फॉलोअर्स

ट्विटर पर अनुपम खेर के 90 लाख फॉलोअर्स

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को ट्विटर पर फॉलो करने वाले फॉलोअर्स की संख्या 90 लाख तक पहुंच गई है। उन्होंने समर्थन और प्यार के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। अनुपम ने ट्वीट किया, प्यार, समर्थन, गर्मजोशी, आलोचना और प्रशंसा के लिए आप सबका धन्यवाद। आप सबके साथ बातचीत सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा। आपको प्यार।”

अनुपम (61) फिलहाल फिल्म ‘ट्वायलेट : एक प्रेम कथा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। उनकी (अनुपम) पिछली फिल्म ‘नाम शबाना’ थी।

कुछ महीनों पहले खेर ने अपनी मां को उपहार में देने के लिए पहली बार शिमला में घर खरीदा है। उन्होंने अपना बचपन इस शहर में किराए के घर में गुजारा है।

अनुपम ने इस खबर को साझा करते हुए एक मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया, पृष्ठभूमि में हिल स्टेशन के सुंदर दृश्य हैं।

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हम भारतीय जहां पले-बढ़े होते हैं वहां अपना घर होने की इच्छा रखते हैं। इस खबर को साझा करने में खुशी हो रही है कि हमारे पास शिमला में हमारा पहला घर है। मां को यह उपहार के रूप में दिया।”

वीडियो में 62 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “हम भारतीय अपना पूरा जीवन जहां पैदा हुए और पले-बढ़े वहां एक अपना घर होने की इच्छा के साथ गुजारते हैं। मैं शिमला में पैदा हुआ और फिलहाल मैं जूटोग में हूं जो शिमला से कुछ किलोमीटर की दूरी पर है।”

अभिनेता ने बताया कि उनके पिता वन विभाग में एक क्लर्क थे और पूरा जीवन सरकारी क्वार्टर और किराए के घर में गुजारा। वह (अनुपम) यहां घर खरीदने में असमर्थ थे।

उन्होंने कहा, “आज मैं शिमला में हूं और मैंने यहां एक छोटा सा घर खरीदा है जिसे मैं अपनी मां को उपहार के तौर पर देना पसंद करूंगा। वह बहुत खुश हैं, वह कल से भावुक हैं और कहा कि यह सबस अच्छी बात है जो उनके साथ हो सकती थी।”
अभिनेता ने कहा कि काश अगर उनके पिता उनके साथ होते तो उन्हें और खुशी होती।

अनुपम ने ‘सारांश’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बेंड इट लाइक बेकहम’ और ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com