जरीन ने खोला राज़ इन दो डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग

आयुष्मान, एकता कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी, स्वरा भास्कर और मंदिरा बेदी के बाद अब जरीन खान ने कास्टिंग काउच का सच सामने लाया है एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि एक बार नहीं दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में एक्ट्रेस जरीन खान ने भी खुल कर सामने आई हैं और अपने एक्सपीरियंस को बयां करते हुए बताया है कि उनसे भी फिल्म के बदले डायरेक्टर गंदी मांगे कर चुके हैं।

जरीन के अनुसार अपने करियर के शुरुआती दौर में एक नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। न्यूज वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा कि एक बार उन्हें निर्देशक ने किसिंग सीन रिहर्स करने के लिए कहा था।

उन्होंने बताया कि वे पर्सन बोला कि तुम्हें संकोच छोड़ना होगा और उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई थी। हालांकि जरीन ने बताया कि उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं एक और अनुभव याद करते हुए जरीन ने बताया कि इंडस्ट्री के एक शख्स ने उन्हें दोस्ती से ज्यादा का रिश्ता ऑफर किया था। इसके बदले में उसने जरीन को प्रोजेक्ट्स में मदद करने का प्रस्ताव रखा था।

उस शख्स ने जरीन से कहा था कि अगर वह दोस्ती से ज्यादा के रिश्ते में दिलचस्पी रखती हैं तो वह उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद कर सकता है।
जरीन खान ने 2010 में अपने वीर’ से बॉलीवडु में डेब्यू किया था। जरीन ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 जैसी फिल्मों में काम किया है । जरीन तमिल, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

गौरतलब है की पिछले साल तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट पर खुलासा क्या किया फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां आगे आईं और अपनी आप बीती बताई। किसी ने खुद के साथ यौन शोषण का खुलासा किया तो किसी ने कास्टिंग काउच की घटना को बयां किया था ।