Home > Entertainment > Bollywood > फिर दिखेंगे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ !

फिर दिखेंगे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ !

Bollywood Queen Katrina Kaifअगर सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म के लिए दर्शकों को काफी अच्छी सी अच्छी खबर देने वाले हैं। ये तो सबको पता है कि अक्षय कुमार प्रियदर्शन के साथ अगली फिल्म करने वाले हैं, जिसे रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे।

लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर दिखाई देने वाली हैं कैटरीना कैफ। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक पंजाबी लड़के बने हैं।

इस साल शुरू में खबरें थीं कि अक्षय कुमार कैटरीना कैफ से काफी नाराज़ हैं क्योंकि कैटरीना ने लगातार अक्षय के साथ कई प्रोजेक्ट रिजेक्ट किए हैं। वो भी तब जब अक्षय कुमार ही इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ कैटरीना कैफ का सक्सेस रेट शायद सबसे ज़्यादा है।

जब भी कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ परदे पर आईं, उन्होंने धमाका ही किया। और फिलहाल तो कैटरीना कैफ के पास प्रोजेक्ट्स की काफी किल्लत है और अक्षय कुमार अपने टॉप फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में कैटरीना ने बिना किसी देरी इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई।

वहीं अक्षय कुमार ने भी पुरानी बातों पर मिट्टी डालते हुए, कैटरीना कैफ के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं दिखाई है। इसका मतलब कि ये सुपरस्टार जोड़ी वेलकम और नमस्ते लंदन जैसा धमाका एक बार फिर कर सकती है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com