बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई 'डार्क चॉकलेट' की रिलीज पर रोक - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई ‘डार्क चॉकलेट’ की रिलीज पर रोक

बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई ‘डार्क चॉकलेट’ की रिलीज पर रोक

dark-chocolateमुंबई– शीना बोरा मर्डर केस पर बन रही फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ की रिलीज पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने रोक लगा दी है। बंगाली में बन रही फिल्म पर रोक लगाने के लिए केस में आरोपी पीटर मुखर्जी की बहन शानगोम दास गुप्ता ने पीटिशन दाखिल की है। हालांकि, कैम्पेन के लिए फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है।

हाई प्रोफइल मर्डर केस पर बन रही फिल्म में महिमा चौधरी इंद्राणी के रोल में जबकि रिया सेन, शीना बोरा के रोल में हैं। फिल्म करीब 20 दिनों में तैयार होगी जिसके बाद इसे सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाएगा। हालांकि, कैम्पेन के लिए फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है।
पीटर की बहन ने कोर्ट में कहा कि फिल्म के आने के बाद केस की जांच पर असर पड़ेगा।

सीनियर वकील वेंकटेश धोंड ने कहा कि पीटर खुद रिट फाइल नहीं कर सके, क्योंकि वह जेल में हैं। जस्टिस एससी धर्माधिकारी और जस्टिस जीएस पटेल की बेंच ने फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगाई है। बेंच ने सुनवाई दो हफ्तों के लिए टाल दी और दोनों पक्षों को जवाबी हलफनामा दाखिल करने को कहा है।
फिल्म के डायरेक्टर अग्निदेव चटर्जी ने कोर्ट में कहा कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम हो रहा है। मैकनेल इंजीनियरिंग स्टूडियो फिल्म बना रही है। फिल्म का कोई और अंश इंटरनेट पर जारी नहीं करने को कहा है।

गौरतलब है कि 2012 में हुआ था शीना का मर्डर, इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी मुख्य आरोपी है। फिलहान दोनों जेल में हैं। पीटर मुखर्जी अभी मुंबई के आर्थर रोड जेल में और इंद्राणी मुखर्जी भायखला महिला जेल में बंद हैं। इस मामले में इंद्राणी के एक्स हसबैंड संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर श्यामवीर राय भी आरोपी हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com