Home > State > Delhi > राज्यपाल के घर चोरी, नकदी और ज्वेलरी लेकर फरार हुए चोर

राज्यपाल के घर चोरी, नकदी और ज्वेलरी लेकर फरार हुए चोर

नोएडा : गुजरात के राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली के घर नोएडा में शनिवार को लुटेरों ने चोरी को अंजाम दिया। लुटेरों ने कोहली के घर का ताला तोड़कर उनके घर से लाखों की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए। पुलिस के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 50 में कोहली के घर सुबह 8 से दोपहर 3 बजे के बीच हुए, जिस वक्त घर पर कोई नहीं था। पुलिस ने बताया कि चोरों ने बहुत ही सोची समझ कर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सीसीटीवी के जरिए इस हाई प्रोफाइल चोरी की घटना के सबूत जुटाने में लगी है।

पुलिस ने चोरों को ढूंढने के लिए तीन टीम बनाई है, वहीं कल शाम तक कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया है। यह घर गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली का है। इस घर में उनकी बेटी रितु कोहली रहती हैं, जो अंबाला के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह इस समय अंबाला हैं और घर की देखरेख धोबी प्यारे लाल करता है।

इस घटना पर पुलिस ने कहा, ‘घर का धोबी सुबह साफ-सफाई करने के बाद 8 बजे निकल गया था। जब वह तीन बजे वापस आया तो उसने देखा कि घर के फ्रंट गेट का ताला टूटा हुआ था और पूरा घर अस्त व्यस्त की हालत में था।’ लूटेरों ने मकान के तीन कमरों के ताले ताड़े और कई कीमती सामान लूट कर चले गए। पुलिस शिकायत सुनने के तुरंत बाग फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर भेज दी। पुलिस ने राज्यपाल के बेटे की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com