रिश्वत में ले रहा था नए नोट,लोकायुक्त टीम ने पकड़ा - Tez News
Home > Crime > रिश्वत में ले रहा था नए नोट,लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

रिश्वत में ले रहा था नए नोट,लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

bribes-in-new-notes-caught-by-lokayukta-teamदमोह : लोकायुक्त सागर की टीम ने नगर पालिका परिषद टीकाराम शर्मा को तीस हजार रूपये की नगद राशि लेते रंगे हाथों धर दबोचा। नगर के ही मध्य घंटाघर के समीप मुखारिया मेडीकल स्टोर्स में पूर्व से बैठे टीकाराम शर्मा को फरियादी का संकेत मिलते ही समीप मौके की तलाश में खडी लोकायुक्त टीम ने धर दबोचा। नये दो-दो हजार रूपये के 15 नोट रिश्वत में दौरान पकडे गये।बीच बाजार हुई उक्त कार्यवाही को देखने के लिये लोगों की काफी भीड जमा हो गयी। इसी बीच टीकाराम के परिजनों एवं समर्थकों ने विरोध भी किया।

मुख्यमंत्री के इशारे पर काम करता है लोकायुक्त – नंदकुमार

मकान का टेक्स कम करने मांगे थे पैसे-
पीडित गौरीशंकर पटैल सेवानिवृत कंपाउंडर उम्र  74 बर्ष निवासी सिविल 08 पंजाब बैंक दमोह ने बतलाया कि उससे डेढ लाख के टेक्स को कम करने के लिये 70 हजार रूपये की मांग की गयी थी। पूर्व में वह 40 हजार दे चुका था आज 30 हजार रूपये दिये थे।

 कार्यपालन यंत्री के घर लोकायुक्त का छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

भोला शर्मा ने दी गांलियां-
उक्त कार्यवाही को अवैध बतलाते हुये ठेकेदार एवं कांग्रेस के नेता भोला शर्मा ने जमकर अभद्रता लोकायुक्त की टीम के साथ करते हुये उपस्थित मीडिया को भी गालियां दी। मामला इतना जमकर बड गया कि पुलिस को कमान संभालना पडी।

रिश्वत खोर लिपिक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्यवाही

पुलिस ने लिया हिरासत में-
मामले की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह अपने अधीनस्थ स्टाफ के साथ पहुंचे और टीकाराम शर्मा एवं मेडीकल स्टोर्स के संचालक राजु मुखारया को गिरफतार कर कोतवाली ले गये जहां पूरी कार्यवाही बकाया कार्यवाही की गयी। जबकि भोला शर्मा को पूर्व में हिरासत में ले लिया गया था। कुछ देर बाद पुनःमेडीकल स्टोर्स में लोकायुक्त की टीम ने पहुंच काफी बडी मात्रा में फाईलों को जप्त किया।

मध्यप्रदेश के पशु चिकित्सा अधिकारी के पास करोड़ो की संपत्ति

यह रहे टीम में सम्मलित-
उक्त कार्यवाही लोकायुक्त सागर के निरीक्षक विनय कुमार परस्ते,संतोष सिंह जामरा के साथ टीम में महेश हजारी,आशुतोष व्यास,संजीव अग्नित्री,विकास मिश्रा सम्मलित थे।

रिपोर्ट @डा.एल.एन.वैष्णव






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com