राखी के दिन ही भाई को उतार दिया मौत के घाट - Tez News
Home > Crime > राखी के दिन ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

राखी के दिन ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

murderखंडवा [ TNN ] राखी के एन मौके पर एक बहन की अपने भाई को राखी बांधने की खुशी अचानक आंसुओ में बदल गई । अपनी बहन से राखी बांधने निकले भाई की रास्ते में गांव की ही एक युवक से कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी ।हत्या के पीछे चार साल पहले हुई एक घटना को कारण माना जारहा है । परिजनों की माने तो हत्यारे राधेश्याम की लड़की को मृतक पप्पू का चचेरा भाई भगा कर ले गया था । आरोपी को शंका थी की उस घटना में मृतक पप्पू का भी हाथ था जिस के चलते आरोपी ने आज पप्पू को मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया ।

घटना खंडवा के अहमदपुर खैगांव की है बहन के रुदन से पुरे गांव में सन्नाटा पसर गया है मृतक पप्पू भील और आरोपी राधेश्याम भील एक ही गांव में रहते है लेकिन घर अलग अलग दिशाओं में है । राखी बँधवाने के लिए जब पप्पू इस ही गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर जा रहा था । तो रास्ते में राधेश्याम ने रास्ता रोक कर कुल्हाड़ी से उस की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया । अपने भाई के हत्या होने के बाद जब परिजनों और गांव वालो को पता चला तो पुरे गांव में सन्नाटा पसर गया । जब बहन को पता चला की उस का भाई राखी बँधवाने आरहा था तो उसके रोरो के बुरे हाल हो गये ।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा । मोघट थाना इंचार्ज रविंदर यादव ने बताया की पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है । पुलिस के मुताबिक आरोपी राधेश्याम मृतक पर अपनी बेटी को भागने को लेकर शंका रखता था जिसके चलते आरोपी ने आज घटना को अंजाम दिया । आरोपी राधेश्याम घटना के बाद से ही फरार है । राखी के मौके पर हुई इस घिनौनी वारदात के बाद पुरे गांव में सनसनी फैल है ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com