Home > Crime > छोटे भाई की पत्नी ने की बदला लेने के लिए हत्या

छोटे भाई की पत्नी ने की बदला लेने के लिए हत्या

brothers-wife-to-death-ashok-sonipat-news-in-hindiचंडीगढ़- हरियाणा में सोनीपत के बन्देपुर गांव में 22 सितम्बर को अशोक नाम के शख्स की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है ! अशोक की हत्या उसके छोटे भाई की पत्नी ज्योति ने अपने आशिक के साथ मिलकर की थी।

पुलिस ने ज्योति और उसके आशिक को गिरफ्तार किया तो ज्योति ने बड़ा खुलासा किया कि अशोक ने उसके मां-बाप और पति की हत्या की है जिसका बदला लेने के लिए उसने खुद हथियार उठा लिए।

अशोक की हत्या गोली मारकर की गई थी और पुलिस इसे पैसों के लेनदेन का मामला मान रही थी लेकिन पुलिस जब मामले की जड़ तक पहुंची तो खुलासा हुआ की अशोक की हत्या उसके छोटे भाई की पत्नी ज्योति ने अपने आशिक के साथ मिलकर की है।

ज्योति झज्जर के कासनी गांव की रहने वाली है और 2011 में अशोक के भाई राजेश के साथ उसकी शादी हुई थी लेकिन 2012 में राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ज्योति के मां-बाप की हत्या भी करीब 22 साल पहले हुई थी। इन सभी हत्याओं के लिए ज्योति अपने जेठ अशोक को जिम्मेदार मानती थी।

डीआईजी हरदीप दून ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आपसी रंजिश को लेकर ज्योति ने अपने आशिक विशाल के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।  दोनों को पानीपत के पास से गिरफ्तार किया है और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है ताकि उनसे और खुलासे किए जा सके। दोनों से वारदात में उपयोग किए मोटरसाइकल और पिस्तौल बरामद कर ली गई है।




 

छोटे भाई की पत्नी ने की बदला लेने के लिए हत्या
brothers wife to death ashok, Sonipat News in Hindi

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .