Home > Entertainment > Bollywood > कार्डिएक प्रॉब्लम : फिल्मकार मणिरत्नम अस्पताल भर्ती

कार्डिएक प्रॉब्लम : फिल्मकार मणिरत्नम अस्पताल भर्ती

Cardiac Problem  filmmaker Mani Ratnam admitted to hospitalनई दिल्ली – मंगलवार को फिल्मकार मणिरत्नम को दिल्ली के एक अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा है।दक्षिण भारत के इस महान फिल्मकार की एक फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है।

जानकारी के मुताबिक उन्हें कार्डिएक प्रॉब्लम के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल के अधिकारियों ने इस मामले में ज्यादा जानकारी जानकारी देने से इनकार किया है। हालांकि, उन्होंने इतना जरूर कहा कि फिल्मकार की हालत स्थिर है और वह सो रहे थे। उनके परिवार का भी कोई सदस्य इस बारे में कोई जानकारी देने से बच रहा है।

30 साल के अपने करियर में मणिरत्नम ने 20 फिल्में बनाई हैं, जिनमें रोजा (1992), बॉम्बे (1995), दिल से (1998), युवा (2004) और गुरु (2007) जैसी सफलतम हिंदी फिल्में भी शामिल हैं। 58 वर्षीय फिल्मकार मणिरत्नम की हाल ही में ‍रिलीज हुई तमिल फिल्म ओके कनमानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अपनी रिलीज के भीतर 4 दिनों में फिल्म ने 14 करोड़ का धंधा किया था।

उन्होंने आर. माधवन और एआर रहमान जैसी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .